शुक्रवार, 26 जून 2015

आवश्यक सुचना

।।बधाई   हो -  बधाई  हो - बधाई हो ।। सभी   ज्योतिष  प्रेमियों    को   जानकर    हर्ष    होगा   की   आपके   मित्र   { आचार्य   पं. भवानी शंकर  वैदिक }   का   नाम   एस्ट्रोसेज  के (हाल  ऑफ़  फेम ){Hall  of   fame}    में    उनकी   ज्योतिषीय   विलक्षणता   और   सटीक         विश्लेषण   योग्यता   को   देखकर   अंकित   कर   दिया   हैं। ध्यातव्य:   हो   की   मैंने   गत  दिनाँक २०/०६/२०१५  को  एस्ट्रोसेज   के   पहेली   संख्या   २७.   का   समाधान मैंने   दिया था  जिसके  समाधान   की   तार्किक  क्षमता   को   देख   एस्ट्रोसेज   ने   मेरे    को  हाल  ऑफ़  फ्रेम   में   नाम   दर्ज   कर   सम्मानित   किया   हैं।  जिसे चाहे तो आप स्वयं भी देख सकते हैं  क्विज नंबर 27 में विजेताओ  के नाम के साथ आपके मित्र का नाम भी अंकित हैं उसका लिकं इस प्रकार हैं  👇👇👇👇👇👇👇👇👇 http://www.astrosage.com/quiz/astrosage-astrology-quiz-hall-of-fame.asp  तो  ज्योतिष प्रेमियों   के   लिए   हर्ष   की  बात  हैं  की  अब   आप   मेरे   विचारों   से   एस्ट्रोसेज   पर   भी   लाभान्वित   हो   पाओगे ......।  तथा   कुछ   दिन   बाद   आपको मेरा  एस्ट्रोसेज   लिंक   भी   प्रेषित   कर   दिया    जाएगा । तब तक के लिए  हम   आपकी   बेताबी   समझ   सकते  हैं  अत:   पूर्व   सम्पर्क   हेतु  आप मुझसे फेसबुक  पेज पर भी संपर्क कर सकते हैं जिसका  लिंक यहाँ नीचे  प्रेषित कर रहा हूँ 👇👇👇👇👇👇👇👇 https://m.facebook.com/bhawanishankervedic  और आप मुझे मेरे ब्लॉग पर भी संपर्क कर सकते हैं उसका लिंक इस प्रकार हैं👇👇👇👇👇👇👇 bhawanivaidik.blogspot.com और अगर आप मुझे मेल करना चाहे तो उसका लिंक भी दे रहा हूँ 👇👇👇👇👇👇👇👇👇 bhawanivaidik@gmail.com  तो दोस्तों आप मेरे साथ बने रहे और ज्योतिषीय विश्लेषण द्वारा  भविष्य से अवगत रहे   और हाँ अपने विचार जरुर प्रस्तुत कीजियेगा और साथ में शेयर करना भी  न भूले ताकि सभी आपके मित्र भी मुझसे जुड़ सके !    धन्यवाद !  नमो नारायणाय _/\_  आचार्य पं. भवानीशंकर वैदिक  शिक्षाशास्त्री, साहित्याचार्य,वेदविभूषण [शुक्लयजुर्वेद]



Posted via Bhawani vaidik

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें